CSK vs PBKS : हेड टू हेड, पिच रिपोर्ट और संभावित प्लेइंग 11 सहित इन बातों पर डालें नजर

punjabkesari.in Sunday, Apr 03, 2022 - 11:37 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का 11वां मैच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शाम 7.30 बजे खेला जाएगा। दोनों टीमों ने 2-2 मैच खेले हैं। हालांकि जहां पंजाब ने एक मैच में जीत और एक में हार पाई है वहीं चेन्नई को अपने दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब चेन्नई आईपीएल के पहले दो मैच हारी हो। ऐसे में अब चेन्नई जीत की राह पर लौटना चाहेगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 25
चेन्नई - 15 जीते
पंजाब - 10 जीते 

हाईएस्ट स्कोर 

चेन्नई - 240 
पंजाब - 231

दोनों टीमों का सबसे कम स्कोर

चेन्नई - 107 
पंजाब - 92 

पहली पारी का औसत स्कोर : 180 रन 
पीछा करने वाली टीमों का रिकॉर्ड : 80 प्रतिशत जीत

पिछले पांच मैच

इस मामले में चेन्नई का पलड़ा भारी है जिसने पिछले पांच मैचों में से 4 में जीत दर्ज की है। वहीं पंजाब को मात्र एक ही मैच में जीत नसीब हुई है।

पिच रिपोर्ट 

ब्रेबोर्न स्टेडियम की पिच आम तौर पर गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों की सहायता करती है जिससे मैच में ओस का कारक गहरा खेलता है। छोटी बाउंड्री और एक तेज आउटफील्ड से यहां एक बार फिर बल्लेबाजों के रोमांचित करने की उम्मीद है।

मौसम 

मैच के दिन तापमान 53 प्रतिशत उमस और 11 किमी प्रति घंटा हवा की गति के साथ 31 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। 

संभावित प्लेइंग इलेवन 

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (कप्तान), ड्वेन प्रिटोरियस, शिवम दुबे, ड्वेन ब्रावो, मुकेश चौधरी, तुषार देशपांडे

पंजाब किंग्स : मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, लियाम लिविंगस्टोन, भानुका राजपक्षे (विकेटकीपर), ओडियन स्मिथ, शाहरुख खान, राज बावा, हरप्रीत बराड़, कगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह, राहुल चाहर 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News