CSK vs RCB : बेंगलुरु से मैच गंवाने पर धोनी ने बताया- आखिर किस विभाग से हुई चूक

punjabkesari.in Wednesday, May 04, 2022 - 11:20 PM (IST)

खेल डैस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ एमसीए मैदान पर खेला गया चर्चित मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स ने 13 रनों से गंवा दिया। मैच गंवाने के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हार के कारणों पर चर्चा की। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हामरी बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही। उन्होंने कहा- हमने उन्हें 170 रन तक सीमित रखने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे लगा कि बाद के हाफ में यह बेहतर हो सकता है। इसके लिए हमें अच्छी शुरुआत करनी थी, सब कुछ सही था लेकिन बल्लेबाजों ने निराश किया। 

धोनी बोले- जब आप स्कोर का पीछा कर रहे होते हैं तो आपको पता होता है कि क्या आवश्यक है और कई बार आपको यह देखना होता है कि आपके शॉट वास्तव में स्थिति की मांग है या नहीं। शॉट चयन अंत में हम बेहतर हो सकते थे। हमने अच्छी शुरुआत की और विकेट हाथ में थे, सतह बेहतर हो रही थी लेकिन हमने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। अगर हम पिछले कुछ शॉट्स को पीछे मुड़कर देखें तो हमें कई बातों को ध्यान रखना चाहिए था। 

धोनी बोले- मैच के दौरान आप एक बल्लेबाज या गेंदबाज के रूप में मैदान पर होते हैं। तब आपको फैसले करने होते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि आज इस बाबत कोई समस्या थी। हमें यह देखने की जरूरत है कि क्या गलत हुआ। हमें यह देखना होगा कि हमारे पास कितने अंक हैं। इससे विचलित होना आसान है, यह गलतियां हैं और यह प्रक्रिया है जो मायने रखती है न कि अंक तालिका में आप कहां हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News