CSK vs SRH : लगातार चौथी हार के बाद रविंद्र जडेजा का बड़ा बयान आया सामने

punjabkesari.in Saturday, Apr 09, 2022 - 07:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में खेले गए आईपीएल 2022 के 17वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को लगातार चौथी हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद सीएसके के नए कप्तान रविंद्र जडेजा निराश दिखाई दिए और कहा कि हमें वह शुरुआत नहीं मिली जिसम हम तलाश कर रहे थे। 

जडेजा ने मैच के बाद कहा कि हमें वह शुरुआत नहीं मिली जिसकी हम तलाश कर रहे थे। उन्होंने कहा कि 20-25 रन कम थे। हमारे गेंदबाज शुरुआत में अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करना चाह रहे थे, विकेट लेने की कोशिश कर रहे थे। दोनों विभागों में सुधार की कोशिश करेंगे। हम सभी पेशेवर क्रिकेटर हैं, हमें अपने खेल पर कड़ी मेहनत करनी होगी, साथ रहना होगा और वापस आने की कोशिश करनी होगी। 

गौर हो कि टॉस हारने के बाद सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट गंवाकर 154 रन बनाते हुए हदराबाद को 155 रन का लक्ष्य दिया है। इसके जवाब में लक्ष्य प्राप्ति के लिए मैदान में उतरी हैदराबाद ने सधी हुई शुरूआत की और पहले विकेट के लिए कप्तान केन विलियमसन ने अभिषेक शर्मा के साथ 89 रन की साझेदारी की। विलियमसन (32) के आउट होने के बाद शर्मा ने पारी को संभाला। हालांकि शर्मा (74) आउट हो गए लेकिन अपना काम कर गए और अंत में राहुल त्रिपाठी (15 गेंदों पर 39 रन) और निकोलस पूरन (2 गेंदों पर 5 रन) टीम को जीत दिलाकर वापस लौटे। 

Content Writer

Sanjeev