हरभजन सिंह का बड़ा बयान, मुझे और रैना को मिस नहीं करेगी चेन्नई सुपर किंग्स

9/19/2020 5:19:26 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 का पहला मैच आज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। सीएसके के स्पिनर हरभजन सिंह ने मैच से पहले बड़ा बयान देते हुए कहा कि टीम मुझे और सुरेश रैना को मिस नहीं करेगी। दोनों खिलाड़ियों ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल से अपना नाम वापस लिया था। 

इस 40 वर्षीय स्पिनर ने एक इंटरव्यू में कहा, सीएसके के पास बहुत अनुभवी खिलाड़ी हैं। हां, उनके पास हरभजन सिंह नहीं है, उनके पास सुरेश रैना नहीं है, जो उन्हें बहुत परेशान नहीं करते हैं। उन्हें शेन वॉटसन, एमएस धोनी, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा का अनुभव मिला है। हां, मैं इस साल सीएसके के साथ खेलना मिस करूंगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि वे मुझे कितना मिस करेंगे। वे अब भी मेरे या सुरेश रैना के बिना आगे बढ़ेंगे या चाहे कोई भी हो। 

हरभजन ने आईपीएल सीजन 13 से अपना नाम वापस लेने पर कहा, मुझे लगा मैदान पर रहने के बजाय परिवार के साथ रहना और कुछ समय बिताना मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मैं खेलना मिस कर रहा हूं, लेकिन साथ ही मेरी टीम सीएसके को टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं दे रहा हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि वे वही करेंगे जो जिसके लिए वे जाने जाते हैं। 


Sanjeev

Related News