CSK को एक और झटका, ओपनिंग मैच नहीं खेलेगी, अब यह टीम भिड़ेंगी मुंबई से

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 01:30 PM (IST)

नई दिल्ली : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाडिय़ों और स्पोर्टिव टीम के सदस्यों के कोरोना पॉजीटिव निकलने के बाद सीएसके को एक और झटका लग सकता है। दरअसल, माना जा रहा था कि 19 सितंबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट का पहला मैच सीएसके और गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस के बीच हो सकता है लेकिन अब संभावना जताई जा रही है पहले मुकाबले से सीएसके को पीछे कर आईपीएल प्रबंधन दूसरी टीम को आगे लाने जा रहा है।

CSK, IPL 2020 opening match, Mumbai indians, Chennai super kings, Royal Challenger Banglaore, RCB, cricket news in hindi, sports news, IPL 2020, IPL

एक अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सीएसके के खिलाडिय़ों के कोरोना पॉजीटिव आ जाने से आईपीएल प्रबंधन भी चिंता में फंसा हुआ है। ऐसे में वह कोई रिस्क नहीं उठा सकते। अब खबरें आ रही हैं कि सीएसके के पीछे होने के बाद अब आरसीबी व मुंबई इंडियंस के बीच लीग का पहला मैच खेला जा सकता है। बता दें कि सीएसके में पिछले कुछ दिनों में उथल-पुथल देखने को मिली है। तेज गेंदबाज दीपक चाहर व ऋतुराज गायकवाड़ कोरोना पॉजिटिव निकले है। इसके चलते टीम को एक बार फिर क्वारेंटीन में भेज दिया गया है।

सीएसके टीम अब 6 सितंबर तक क्वोंरीटन रहेगी। इसके कारण उन्हें तैयारियों के लिए कम समय मिलेगा। सूत्रों के अनुसार- बीसीसीआई आईपीएल 2020 के शुरुआती मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को पहले मैच के लिए मैदान पर भेज सकती है, क्योंकि इस टीम में स्टार खिलाड़ी मौजूद हैं। यह मैच संभवत: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) हो सकता है क्योंकि पहले मैच में आपको मैदान पर स्टार खिलाडिय़ों की आवश्यकता होगी। एमएस धोनी की गैरमौजूदगी में विराट कोहली को होना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News