भारत के खिलाफ सीरीज़ से पहले बोले कमिंस बोले- मुझे नहीं पता मैं खेलूंगा या नहीं

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 03:44 PM (IST)

सिडनी : आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुवाई करने वाले पैट कमिंस ने सोमवार को कहा कि उन्होंने भारत के खिलाफ 27 नवंबर से शुरू हो रही सीमित ओवरों की श्रृंखला में खेलने को लेकर अब तक कोई फैसला नहीं किया है। उन्होंने साथ ही कहा कि तीन महीने जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में रहने के बाद भी वह तरोताजा महसूस कर रहे हैं। 

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने के बाद पिछले हफ्ते यूएई से लौटे कमिंस अगस्त के अंत में इंग्लैंड पहुंचने के बाद से जैविक रूप से सुरक्षित माहौल का हिस्सा हैं लेकिन उन्होंने थकान के डर को खारिज किया। भारत के खिलाफ दिसंबर में शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला से पहले आराम के बारे में पूछे जाने पर कमिंस ने कहा कि इस पर अब तक मैंने अंतिम फैसला नहीं किया है। यह अभूतपूर्व समय है और इतने सारे लोग लंबा समय जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में गुजार रहे हैं इसलिए हमने सभी विकल्प खुले रखे हैं और जब सब एक साथ होंगे तो इस पर बात करेंगे।

कमिंस को आस्ट्रेलिया की सीमित ओवरों और टेस्ट क्रिकेट की टीम में उप कप्तान के रूप में जगह दी गई है। एडीलेड में 17 दिसंबर से शुरू होने वाली चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला से पहले सीमित ओवरों की श्रृंखला सिडनी और कैनबरा में खेली जाएगी। सीमित ओवरों की टीम में जिन टेस्ट खिलाड़ियों को भी जगह दी गई है उनमें स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर भी शामिल हैं।

Raj chaurasiya