सैमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल हुआ तो इंगलैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कही यह बात

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 11:02 PM (IST)

नई दिल्ली : क्रिकेट विश्व कप शुरू होने से पहले जीत के दावेदार मानी जा रही इंगलैंड की राह अब मुश्किल होती नजर आ रही है। ऑस्ट्रेलिया से हार के बाद इंगलैंड को अब सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए अभी बाकी बचे मैच अच्छी रनरेट से जीतने होंगे। वहीं, टीम के मुश्किल स्थिति में फंसने पर इंगलैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि आज हम अच्छा प्रदर्शन करने से चूक गए। हमने सोचा था कि हमने अच्छी गेंदबाजी की। हम थोड़ा अनलकी भी रहे कि ऑस्ट्रेलिया ने अच्छा खेल दिखाया। 

मोर्गन ने कहा- उन्होंने एक शानदार साझेदारी का निर्माण किया। विकेट थोड़ा बेहतर हुआ, लेकिन फिर भी चुनौतीपूर्ण था। आज सुबह जब हमने शुरुआत की तो विकेट थोड़ा नरम था। बल्लेबाजी चुनना बुरा डिसिजन हो सकता था।  लेकिन फिंच ने वास्तव में अच्छा खेला। उन्होंने जिस तरह की शुरुआत की उसे अंत में अच्छी तरह से भुनाया। एक समय लग रहा थकि ऑस्ट्रेलियाई टीम 330 तक पहुंच जाएगी। लेकिन हमने कुछ हद तक वापसी की। 

मोर्गन ने कहा कि जब आपके सामने लक्ष्य हो और आप 20/3 हो जाते हो तो इससे फर्क पड़ता है। आपको वापसी के लिए काफी हद तक अच्छा प्रदर्शन करना पड़ता है। परिस्थितियों को देखते हुए, यह बहुत निराशाजनक नहीं था। हमारी किस्मत हमारे अपने हाथों में है। हमें जो कुछ भी मोडऩा है वह सरल है।

Jasmeet