वर्ल्ड कप : मैच से पहले भारतीय टीम ने की जमकर मस्ती, भड़के फैंस

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2019 - 08:06 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड और वेल्स में आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का आगाज 30 मई से हो चुका है और भारत का पहला मैच साउथ अफ्रीका के साथ 5 जून को होगा। लेकिन इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी छुट्टी मनाते दिखे और इसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने शेयर की हैं। हालांकि बीसीसीआई ने ही खिलाड़ियों को एक दिन की छुट्टी दी थी लेकिन इन तस्वीरों के अपलोड होते ही भारतीय क्रिकेट फैंस गुस्से में दिखाई दिए और इंडियन टीम को ट्रोल करते नजर आए। 

बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'फन डे आउट इन वुड, और अपडेट के लिए जुड़े रहें।' तस्वीरें शेयर होते ही फैंस के कमेंट्स की मानों बाढ़ सी आ गई हो और टीम इंडिया को ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैंस ने कहा कि टीम नेट्स में अभ्यास क्यों नहीं कर रही है।

कुछ यूजर्स ने लिखा, 'प्रैक्टिस कौन करेगा।' इसी के साथ ही अन्य यूजर्स भी टीम की आलोचना करते नजर आए। एक यूजर ने लिखा कि वह वहां विश्व कप खेलने गए नाकि ‘पिकनिक मनाने’। एक ने तो यह भी लिखा कि विश्व कप नहीं जीते कोई बात नहीं, लेकिन पाकिस्तान से मत हारना।

हार्दिक पांड्या ने फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर डालते हुए लिखा, 'रियल लाइफ पबजी। एक यूजर ने धोनी की तारीफ करते हुए 'थाला' लिखा। हालांकि इन तस्वीरों में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह दिखाई नहीं दिए जिस पर भी लोगों का खाता ध्यान रहा और लोगों ने लिखा कि बुमराह को क्यो फोटो से हटा दिया।

Sanjeev