CWC 23 : बीसीसीआई सचिव जय शाह ने की पुष्टि, मैच के दौरान फैंस को फ्री में मिलेगा पीने का पानी

punjabkesari.in Thursday, Oct 05, 2023 - 01:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बीसीसीआई सचिव जय शाह ने पुष्टि की है कि फैंस को विश्व कप के दौरान सभी स्थानों पर मुफ्त में मिनरल और पैकेज्ड पानी उपलब्ध कराया जाएगा। आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप का 13वां संस्करण भारत में आज से शुरू हो गया है और पहला मैच गत चैम्पियन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है। 

गुरुवार को टूर्नामेंट शुरू होने से पहले शाह ने ट्वीट किया, 'आने वाला समय रोमांचक है क्योंकि हम आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 की पहली गेंद का इंतजार कर रहे हैं!' उन्होंने लिखा, 'मुझे यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हम भारत भर के स्टेडियमों में दर्शकों के लिए मुफ्त मिनरल और पैकेज्ड पीने का पानी उपलब्ध करा रहे हैं। हाइड्रेटेड रहें और खेलों का आनंद लें! आइए सीडब्ल्यूसी 2023 के दौरान अविस्मरणीय यादें बनाएं!' 

टूर्नामेंट भारत में 10 अलग-अलग स्थानों पर आयोजित किया जा रहा है जिसमें अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम, बेंगलुरु में एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम, चेन्नई में एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम, दिल्ली में अरुण जेटली स्टेडियम, धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, हैदराबाद में राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम, कोलकाता में ईडन गार्डन, लखनऊ में एकाना क्रिकेट स्टेडियम, मुंबई में वानखेड़े स्टेडियम और पुणे में एमसीए इंटरनेशनल स्टेडियम शामिल हैं। 

पहला सेमीफाइनल 15 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा जबकि दूसरा सेमीफाइनल 16 नवंबर को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होगा। दोनों सेमीफाइनल के लिए एक रिजर्व डे है। ग्रैंड फिनाले 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा जिसमें 20 नवंबर को रिजर्व डे रखा गया है। सभी तीन नॉक-आउट मैच दिन-रात होंगे, जो भारतीय समयानुसार दोपहर 14:00 बजे से शुरू होंगे। 

Content Writer

Sanjeev