CWC 23 : भारत-पाक मैच में गलत जर्सी पहने दिखे विराट कोहली

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2023 - 11:37 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए हाई-वोल्टेज मुकाबले के दौरान विराट कोहली को भारत की गलत जर्सी पहनने देखा गया। इस कारण कोहली को कुछ देर के लिए मैदान से बाहर जाना पड़ा था। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत ने पाकिस्तान को 191 रन पर रोकने के बाद 30.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज की। 

टॉस के बाद दोनों टीमें पारंपरिक प्री-मैच राष्ट्रगान के लिए बाहर आईं। जब मेजबान उत्साहपूर्वक अपना राष्ट्रगान गा रहे थे, तब कोहली बाकियों से अलग जर्सी पहने नजर आए। भारत की आधिकारिक विश्व कप 2023 जर्सी के कंधों पर राष्ट्रीय ध्वज से प्रेरित होकर तिरंगे की पट्टी लगी है। लेकिन कोहली की जर्सी पर तीन सफेद रंग की धारियों वाली पट्टी लगी थी। हालांकि वह मैदान में उतरे लेकिन बाद में वह तुरंत सही पोशाक पहनने के लिए ड्रेसिंग रूम में वापस चले गए, उनकी जगह इशान किशन ने ली। 

इससे पहले, इस रोमांचक मुकाबले में रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शुबमन गिल जो डेंगू से पीड़ित होने के कारण पहले दो मैच नहीं खेल पाए थे, लाइनअप में वापस आ गए हैं। इस बीच शार्दुल ठाकुर को ट्विकर रविचंद्रन अश्विन पर बढ़त मिली। ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ अपने शुरुआती मुकाबलों में अच्छी जीत के बाद भारत ने पाकिस्तान को हराया और विश्व कप में रिकॉर्ड को 8-0 किया। भारत का अगला मैच अब 19 अक्तूबर को बांग्लादेश से है।  

Content Writer

Sanjeev