डी आर्सी शॉर्ट ने विश्व के नम्बर 1 गेंदबाज को एक ओवर में ठोके 24 रन

punjabkesari.in Sunday, Dec 13, 2020 - 04:39 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में मशहूर टी20 लीग बिग बैश लीग (बीबीएल) खेली जा रही है। बीबीएल 10 में एडिलेड स्ट्राइकर्स बनाम होबार्ट हरिकेंस के बीच खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डी आर्सी शाॅट ने टी20 इंटरनेशनलन्स में विश्व के नम्बर 1 गेंदबाज राशिद खान को एक ओवर में 24 रन ठोके। इसका एक वीडियो भी आईसीसी ने शेयर किया है। 

हरिकेंस की तरफ से बल्लेबाजी करने उतरे डी आर्सी शाॅट ने 48 गेंदों पर 6 चौके और 4 छक्कों की मदद से 72 रन की पारी खेली। इस दौरान अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद को एक ओवर में 24 रन पड़े। राशिद 14वां ओवर डालने उतरे तो उनको ये अंदाजा नहीं था कि ये ओवर उनके लिए भारी साबित होने वाला है। पहली गेंद पर इनग्राम ने एक रन लिया। इसके बाद स्ट्राक डी आर्सी के पास आई और उन्होंने दूसरी और तीसरी गेंद पर छक्का जबकि चौथी गेंद पर चौका लगाया। इसके बाद उन्होंने पांचवीं गेंद पर राशिद को फिर छक्का जड़ा और अंतिम गेंद पर 2 रन लेते हुए विश्व के नम्बर 1 टी20 गेंदबाज को मात्र 5 गेंदों पर 24 रन जड़ दिए। 

हरिकेंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। इसके जवाब में स्ट्राइकर्स की टीम 9 विकेट गंवाकर ओवर पूरे होने तक 163 रन ही बना सकी और 11 रन से मैच हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News