FIFA 2022 : मॉडल Daiane Tomazoni का दावा- ब्राजील के प्रत्येक गोल पर उतारूंगी 1-1 कपड़ा

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 09:28 PM (IST)

खेल डैस्क : कतर में चल रहे फीफा विश्व कप 2022 में ब्राजील की टीम अंतिम-16 में पहुंच गई है। पांच बार की चैम्पियन ब्राजील इस बार भी खिताब की दावेदार मानी जा रही है। हालांकि टीम के स्टार प्लेयर  नेमार चोटिल है लेकिन इस सबके बावजूद ब्राजील लगातार बढिय़ा प्रदर्शन कर आगे बढ़ रही है। अब टीम की हौसला अफजाई करने के लिए इंस्टाग्राम मॉडल डियाने तमजोनी सामने आई हैं।

 

 

दरअसल, डियाने तमजोनी ने ब्राजील टीम के प्लेयर्स के सामने एक ऐसी ऑफर रखी है जो उन्हें चर्चा में ले आई है। डियाने तमजोनी का कहना है कि आगामी मैचों में ब्राजील के प्लेयर जब जब गोल करेंगे वह सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट करेंगी। यानी जितने गोल होंगे, उतनी बार कपड़ों को अलविदा कहेंगीं। हालांकि मॉडल ने यह ऑफर सिर्फ उन प्रश्ंसकों को दी है जो उनके निजी ग्रुप में शामिल हैं। 24 साल की डियाने तमजोनी का कहना है कि यह ग्रुप बेहद सुरिक्षत है। 


ब्राजीली मॉडल ने कहा कि वह अपनी टीम से बेहद प्यार करती है और दिल से चाहती है कि उनकी टीम जीते। टीम के प्लेयर्स को हौसला बढ़ाने के लिए वह अपनी तरफ से कुछ करना चाहती थी। फिर उन्हें यह आइडिया आया। अगर हमारे प्लेयर्स इससे मोटीवेट होते हैं तो यह अच्छा है। मैं बिना किसी झिझक के इसे करूंगी, बार-बार करूंगी।

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daiane Tomazoni (@tomazonidaiane)

Content Writer

Jasmeet