Video: रैंडी आॅर्टन और जैफ हार्डी के बीच हुई खतरनाक फाइट, दोनों को लगी गंभीर चोटें

punjabkesari.in Monday, Sep 17, 2018 - 11:41 AM (IST)

नई दिल्लीः WWE हैल इन ए सैल पीपीवी में रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी के बीच हुई फाइट काफी खतरनाक रही। मैच के बाद जैफ हार्डी को पेट में गंभीर चोट आई और उन्होंने हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। सिर्फ जैफ ही नहीं बल्कि रैंडी ऑर्टन को भी शरीर पर काफी गंभीर चोटें आई हैं। WWE ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर जैफ की हालत को लेकर जानकारी दी है।

PunjabKesari

कंपनी द्वारा बताया गया है कि जैफ हार्डी ने हॉस्पिटल में खून की उल्टियां की और रात भर वो हॉस्पिटल में ही रहेंगे। हैल इन ए सैल मैच लड़ने पर चोट आना कोई नई बात नहीं है। जैफ हार्डी के खिलाफ हुए हैल इन ए सैल मैच के बाद रैंडी ऑर्टन ने इंस्टाग्राम पर चोट की फोटो शेयर की। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि उनकी कमर और जांघ पर काफी गहरे घाव हैं।

PunjabKesari

इस मैच में रैंडी ने पेचकस (स्क्रूड्राइवर) जैफ के छिदे हुए कान में डालकर उसे घुमा दिया। मैच के दौरान जैफ ने रैंडी को टेबल पर लिटाया और लैडर के सहारे हैल इन ए सैल की छत तक चले गए और उसे पकड़कर टेबल पर पड़े रैंडी के ऊपर कूदने की कोशिश करने लगे। रैंडी वहां से हट गए और जैफ धड़ाम से नीचे आकर गिरे। द वाइपर ने मौके का फायदा उठाकर जैफ को पिन कर दिया और मैच का अंत हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News