श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए डेनियल सैम्स को ऑस्ट्रेलियाई टीम में मिली जगह

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 03:32 PM (IST)

मेलबोर्न : बिग बैश लीग (बीबीएल) के हाल ही में संपन्न 11वें सीजन में शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले ऑलराउंडर डेनियल सैम्स को श्रीलंका के खिलाफ आगामी पांच मैचों की घरेलू टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है। 

सैम्स पिछले साल आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए रिजर्व खिलाड़ी के रूप में ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ रहे थे। उन्होंने बीबीएल के 11वें सीजन में सिडनी थंडर्स के लिए 15 मैचों में 191 रन बनाए और 19 विकेट लिए। इतना ही नहीं उन्होंने मेलबोर्न रेनेगेड्स के खिलाफ एक मैच में विस्फोटक अंदाज में खेलते हुए 98 रन की नाबाद पारी भी खेली। 

एशेज सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ट्रैविस हेड हालांकि घरेलू प्रथम श्रेणी टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड में दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के लिए उपलब्ध रहने के चलते श्रीलंका सीरीज के शुरुआती मैचों से चूक जाएंगे। समझा जाता है कि वह सीरीज के आखिरी दो मैचों के लिए चयन के लिए उपलब्ध होंगे। इस बीच मिचेल मार्श और डेविड वार्नर को सीरीज के लिए आराम दिया गया है, जबकि जोश हेजलवुड ने वापसी की है और बेन मैकडरमोट को भी पहला कॉलअप (आमंत्रण) मिला है। 

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच सिडनी में 11 फरवरी को टी-20 सीरीज शुरू होगी। 13 फरवरी को दूसरा मैच भी यहीं खेला जाएगा जबकि 15 फरवरी को तीसरा मैच कैनबेरा और 18 तथा 20 फरवरी को आखिरी दो मैच मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News