रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन पर बोले दानिश कनेरिया-  वो अपने परफॉर्मेंस को लंबे समय तक याद रखेंगे

punjabkesari.in Monday, Mar 07, 2022 - 06:37 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया को रविंद्र जडेजा द्वारा मोहाली टेस्ट में किया गया हरफनमौला प्रदर्शन खूब पसंद आया है। कनेरिया ने कहा कि जडेजा तीन डिपार्टमेंट में प्रदर्शन कर रहे हैं जोकि टीम इंडिया के लिए अच्छा संकेत है। मोहाली टेस्ट में उन्होंने जो किया उसे वह लंबे समय तक याद रखेंगे।

दानिश कनेरिया ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा- भारतीय टीम ने श्रीलंका को महज तीन दिनों के अंदर ही हरा दिया। सर रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन काफी लाजवाब रहा। पिछले 2-3 सालों के दौरान उनके अंदर काफी सुधार हुआ है और तीनों ही डिपार्टमेंट में उनका परफॉर्मेंस हमेशा काफी अच्छा रहा है। अब उनके पास मैच्योरिटी और एक्सपीरियंस भी आ गया है।

कनेरिया बोले- जडेजा को बड़ी पारियां खेलनी आती हैं। फस्र्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम पर तिहरा शतक दर्ज हैं। आप उनको गेम से बाहर ही नहीं रख सकते हैं। वो अपने इस परफॉर्मेंस को लंबे समय तक याद रखेंगे। 

बता दें कि मोहाली टेस्ट में जडेजा ने ऑलराऊंडर प्रदर्शन कर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। टीम इंडिया को अच्छी शुरूआत मिली थी। जडेजा ने मध्यक्रम में आकर नाबाद 175 रन जड़े और टीम को मजबूत स्कोर तब पहुंचा दिया। बल्लेबाजी करने आई श्रीलंकाई टीम के दोनों पारियां भारतीय गेंदबाजों ने दो दिन के अंदर ही ढहा ली। जडेजा ने इस दौरान दोनों पारियों को मिलाकर 9 विकेट हासिल कीं।

Content Writer

Jasmeet