टी-20 के नंबर 1 बल्लेबाज डेविड मलान बोले- मैदान पर प्रदर्शन मायने रखता है रैकिंग नहीं

11/19/2020 9:41:25 PM

केपटाउन : दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज टी 20 इंटरनेशनल बल्लेबाज डेविड मालन का कहना है कि शीर्ष आईसीसी रैंकिंग इंगलैंड जैसी टीम में जगह पाने की गारंटी नहीं है क्योंकि यह काफी दबाव वला काम है। मलान ने कहा-यह कुछ ऐसा है जैसे जब मैं सेवानिवृत्त हो जाऊंगा तो मुझे शायद अधिक मजा आएगा। नंबर वन होना रन की गारंटी नहीं देता है, यह आपको टीम में एक स्थान की गारंटी नहीं देता है। यह कुछ ऐसा है कि जिस दिन मैं रिटायर होऊंगा, मैं उसे यादों की तरह याद करूंगा।

मलान ने कहा- किसी भी चीज में आपकी रैंकिंग जितनी अधिक होती है, उतनी ही अधिक आप पर दबाव होता है। मैदान पर हमेशा प्रदर्शन ही मायने रखता है। दक्षिण अफ्रीका में पले-बढ़े मालन ने जून 2017 में टी 20 में पदार्पण करने के बाद से 48.71 की औसत से 682 रन बनाए हैं।

मलाने ने कहा-मेरे जैसा व्यक्ति जो आईपीएल में नहीं था, दो महीने से क्रिकेट नहीं खेला है। अभी वापस लय में आने में थोड़ा समय लग सकता है। लेकिन कुछ गेंदबाजों का सामना करने की चुनौती में वापस आना वास्तव में रोमांचक हो सकता है। जब आप जोफ्रा और वुडी का सामना नेट में करते हैं तो इसमें ज्यादा मजा किसी और नहीं। इससे दिल हिल जाता है और एड्रेनालाईन पंप हो जाता है, जो कि आप चाहते हैं।


Jasmeet

Recommended News