दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े डेविड वार्नर, फ्रेंचाइजी सह-मालिक जिंदल ने कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Feb 12, 2022 - 08:20 PM (IST)

बेंगलुरू : आस्ट्रेलिया के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद से नाता टूटने के बाद फिर से दिल्ली कैपिटल्स की टीम से जुड़कर खुश हैं जहां से उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने अभियान की शुरुआत की थी। यह वार्नर और दिल्ली दोनों के लिए फायदे की स्थिति रही है।

दिल्ली फ्रेंचाइजी के सह मालिक पार्थ जिंदल को विश्वास नहीं हो रहा है उन्हें वार्नर जैसा दिग्गज खिलाड़ी केवल छह करोड़ 25 लाख रुपए में मिल जाएगा। जहां तक वार्नर का सवाल है तो सनराइजर्स के साथ उनके रिश्तों में पिछले साल खटास पैदा हो गई थी जबकि उन्हें टूर्नामेंट के बीच में कप्तानी से हटा दिया गया था और बाद में उन्हें अंतिम एकादश में भी जगह नहीं मिली थी।

वार्नर ने आईपीएल की अपनी यात्रा दिल्ली फ्रेंचाइजी की टीम से ही की थी और उन्होंने फिर से इस टीम से जुडऩे पर खुशी जताई। उन्होंने कहा कि मैंने जहां से शुरुआत की थी फिर से उसी टीम से जुड़ रहा हूं। मैं वास्तव में उत्साहित हूं। भारत में जल्द ही आप सभी से मिलने के लिये बेकरार हूं।  इस बीच जिंदल ने कहा- डेविड वार्नर को खरीदकर वास्तव में हम उत्साहित हैं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हमें इस तरह का दिग्गज खिलाड़ी छह करोड़ 25 लाख रुपये में मिल गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News