डेविड वॉर्नर की दो टूक- मुझे कप्तानी से हटाने का कारण नहीं बताया

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 08:00 PM (IST)

नई दिल्ली : आस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने मंगलवार को दावा किया कि सनराइजर्स हैदराबाद प्रबंधन ने आईपीएल के इस सत्र में उन्हें कप्तानी से हटाने का कोई कारण नहीं बताया। वॉर्नर को आईपीएल के पहले चरण में कप्तानी से हटाकर न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को सनराइजर्स की कमान सौंपी गई थी। कप्तानी बदलने के बावजूद सनराइजर्स के प्रदर्शन में सुधार नहीं आया और टीम आईपीएल अंकतालिका में सबसे नीचे रही। वॉर्नर को आखिरी कुछ मैचों में तो टीम में जगह भी नहीं दी गई।

David Warner, captaincy, T 20 world  cup, cricket news in hindi, Sports news, डेविड वॉर्नर, सनराइजर्स हैदराबाद, IPL news in hindi, Sunrisers Hydrabad

वॉर्नर ने कहा कि टीम मालिकों, ट्रेवर बेलिस, लक्ष्मण, मूडी और मुरली के प्रति पूरा सम्मान रखते हुए मैं कहूंगा कि कोई भी फैसला सर्वसम्मति से होता है। मेरे लिए निराशाजनक बात यह भी रही कि मुझे बताया ही नहीं गया कि कप्तानी से क्यों हटाया गया। फॉर्म के आधार पर फैसला लिया गया तो यह कठिन है क्योंकि अतीत के प्रदर्शन को अनदेखा नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कप्तानी से हटाए जाने को पचाना मुश्किल था लेकिन वह आगे बढऩा चाहते थे।

David Warner, captaincy, T 20 world  cup, cricket news in hindi, Sports news, डेविड वॉर्नर, सनराइजर्स हैदराबाद, IPL news in hindi, Sunrisers Hydrabad

उन्होंने कहा कि खास तौर पर जब आपने टीम के लिए 100 मैच खेले हों। मुझे लगता है कि चेन्नई में पहले 5 में से 4 मैचों में खराब प्रदर्शन रहा। मेरे कुछ सवाल है लेकिन लगता है कि जवाब कभी नहीं मिलेगा। आगे बढऩा ही होगा। वॉर्नर ने कहा कि वह आगे भी सनराइजर्स के लिए खेलना चाहेंगे लेकिन यह उनके हाथ में नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे सनराइजर्स के लिए खेलने में मजा आया। उम्मीद है कि मैं वापिस आऊंगा। सनराइजर्स की जर्सी में या किसी और टीम की, पता नहीं।

यह भी पढ़ें-

टी20 विश्व कप : उमरान मलिक के बाद अब ये तेज गेंदबाज भारतीय टीम में होगा शामिल

पंजाब किंग्स से अलग होंगे केएल राहुल ! इस टीम की कप्तानी मिलने की संभावना

पैट कमिंस बने पिता, इंस्टा. पर शेयर की पत्नी की प्रैग्रसी जर्नी की वीडियो, देखें जरूर

RCB के  लिए बतौर कप्तान विराट कोहली ने बनाए यह 5 धांसू रिकॉर्ड, हैरान होंगे आप


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News