टेस्ट की बुरी फॉर्म भुलाने परिवार समेत हुमायूं का मकबरा देखने पहुंचे डेविड वॉर्नर

punjabkesari.in Monday, Feb 20, 2023 - 05:58 PM (IST)

खेल डैस्क : भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में खराब दौर से गुजर रहे ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज बीते दिन अपने परिवार के साथ हुमायूं का मकबरा देखने गए। वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर पूरे परिवार के साथ फोटो शेयर की है। जिसे क्रिकेट फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। वॉर्नर को दिल्ली टेस्ट के दौरान कोहली में चोट लग गई थी। चोट ज्यादा गंभीर होने के कारण वह टेस्ट से बाहर हो गए। उनकी जगह मैट रेनशॉ को बतौर कनक्शन  खिलाड़ी मौका दिया गया। लेकिन अब खबर है कि वह पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

पता चला है कि दिल्ली टेस्ट में मोहम्मद सिराज की एक गेंद वॉर्नर की कोहनी पर लगी थी। प्राथमिक रिपोर्ट आने के बाद पता चला है कि वॉर्नर को इससे उभरने में अभी वक्त लग सकता है। इसके चलते वह आगामी दो टेस्ट व वनडे सीरीज में भी नहीं खेल पाएंगे। खबर यह है कि चोट से पूरी तरह उभरने तक वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए पहले 2 सप्ताह नहीं खेल पाएंगे। 

 

टेस्ट सीरीज की अगर बात करें तो तो अब तक दो टेस्ट हो चुके हैं जिसमें रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की है। भारत डब्लयूटीसी फाइनल 2023 में भी पहुंच गया है। अगर आगामी दोनों टेस्ट भी टीम इंडिया जीत जाती है तो ऑस्ट्रेलिया के भी डब्ल्यूटीसी फाइनल से बाहर होने होने का खतरा बढ़ जाएगा। अगर श्रीलंका न्यूजीलैंड से दो टेस्ट मैचों की सीरीज बड़े अंतर से जीता तो भारत और श्रीलंका फाइनल में आमने-सामने हो सकते हैं।

Content Writer

Jasmeet