हारने के बाद डेविड वार्नर ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे कोई अफसोस नहीं

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 11:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल के 8वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है। मैच हारने के बाद हैदराबाद के कप्तान का बड़ा बयान सामने आया है और उन्होंने कहा कि मैच में उनके द्वारा लिए गए फैसले का उन्हें कोई अफसोस नहीं है। 

वार्नर ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि मेरा फैसला सही थी। हमारे लिए, हमारी ताकत डेथ बॉलिंग है। मुझे लगा कि यह वास्तव में तेजी लाने के लिए एक मुश्किल विकेट था। मुझे पछतावा नहीं है कि मैंने खेल की शुरुआत में क्या किया और मैं अपने फैसले पर अड़ा रहा। कमिंस ने टेस्ट मैच लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की। थोड़ी मूवमेंट थी। बीच में कठिन हो गया। हम चार या पांच ओवर में 20 रन के आस-पास थे और संभवत: वहां हमें मार मिली। वार्नर ने कहा, अतिरिक्त 30 या 40 रन होते तो बहुत अच्छा होता। हमें सबसे ऊपर जाना है। अगर गेंदबाज सही लाइन और लेंथ बॉलिंग पर कर रहे हैं तो कुछ नहीं कर सकते। 

PunjabKesari

गौर हो कि टाॅस जीतकर हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी चुनी और 4 विकेट गंवाकर 142 रन बनाए। इस दौरान मनीश पांडे ने 51 रन जबकि वार्नर और रिद्धिमान साहा ने क्रमशः 36 और 30 रन बनाए। ये लक्ष्य कोलकाता के लिए शुरू से ही आसान दिखाई दे रहा था और टीम ने शुभमन गिल के 70 और कप्तान दिनेश कार्तिक के 42 रन की बदौलत 2 ओवर रहते मैच अपने नाम कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News