पाकिस्तानी फैंस के सामने डेविड वार्नर ने मैदान में किया भंगड़ा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 08, 2022 - 04:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच रावलपिंडी के मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पाकिस्तान के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं। डेविड वार्नर ने जहां बल्ले के साथ अपना कमाल दिखाया और उसके बाद फील्डिंग के दौरान भंगड़ा डालकर पाकिस्तानी फैंस का मनोरंजन किया। डेविड वार्नर के भंगड़ा करते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस इसे काफी पंसद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें डेविड वार्नर फील्डिंग करते हुए अपने डांस मूव दिखाने लगे। इस दौरान डेविड वार्नर ने पहले ब्रेक डांस किया और फिर उसके बाद पंजाबी स्टाइल में भंगड़ा किया। वार्नर के इस डांस को देखकर स्टेडियम में मैच देखने आए दर्शकों ने इसका खूब लुत्फ उठाया। 

इससे पहले भी पहले दिन जब ऑस्ट्रेलियाई टीम फील्डिंग कर रही थी तब बाउंड्री लाइन पर खड़े वार्नर पुष्पा राज फिल्म के सामी गाने का डांस करते हुए दिखाई दिए थे। डेविड वार्नर सामी गाने में रश्मिका मंधाना के अंदाज में पाकिस्तानी लोगों के सामने ठुमका भी लगाया था।

गौर हो पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में वार्नर ने ख्वाजा के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 156 रन का साझेदारी निभाई। वार्नर 68 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम 459 रन पर ऑलआउट हो गई। पहली पारी के आधार पर पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया पर 17 रन की बढ़त बना ली।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News