VIDEO: पहले वनडे में फ्लॉप साबित हुए डेविड वॉर्नर, जोफ्रा आर्चर की तेज गेंद ने उड़ाई गिल्लियां

9/12/2020 9:49:53 AM

स्पोर्ट्स डेस्क: मार्श और मैक्सवेल के छठे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी की बदौलत आस्ट्रेलिया ने पहले वनडे में इंग्लैंड को 19 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। ऐसे में कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जहां वह एक लाजवाब गेंद पर बोल्ड हो गए। 

🔥 from Archer!#ENGvAUS SCORECARD ▶️ https://t.co/LJBX9MJES3pic.twitter.com/HdOp7qnx4R

— ICC (@ICC) September 11, 2020

दरअसल, हुआ यूं कि मैच में आस्ट्रेलिया की शुरूवात काफी खराब रही। जहां टीम के ओपनर वार्नर मैच के चौथे ओवर में ही इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की पहली तेज स्विंग गेंद पर शिकार हो गए। जिसे वार्नर समझ नहीं पाए और क्लीन बोल्ड हो गए। जिसका वीडियो फैंस के बीच काफी सुर्खियां बना हुआ है। बता दें कि मिशेल मार्श (73) और ग्लेन मैक्सवेल (77) के शानदार अर्धशतकों तथा उनके बीच छठे विकेट के लिए 126 रन की बेहतरीन साझेदारी की।

PunjabKesari
गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया को टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरना पड़ा और एक समय उसने अपने पांच विकेट 24वें ओवर तक 123 रन तक गंवा दिए थे लेकिन मार्श और मैक्सवेल ने छठे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाकर टीम को संकट से बाहर निकाल लिया। मार्श ने 100 गेंदों पर 73 रन की धैर्यपूर्ण पारी में छह चौके लगाए जबकि आलराउंडर मैक्सवेल ने 59 गेंदों पर 77 रन की आक्रामक पारी में चार चौके और चार छक्के उड़ाए। 

 


neel

Related News