बादशाह के गाने पर डेविड वॉर्नर ने की रिहर्सल, बेटियों ने उड़ाया पापा का जमकर मजाक

punjabkesari.in Monday, Jun 29, 2020 - 11:20 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से स्टेडियम में बैठे हजारों दर्शकों का मनोरंजन करने वाले आस्ट्रेलिया टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर इन दोनों सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव है। जहां वह अपनी फैमिली के साथ धांसू टिक टाॅक वीडियो डालते नजर आते है। ऐस में वार्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें बॉलीवुड और टॉलीवुड के गानों-डॉयलाग्स का ही इस्तेमाल किया।

View this post on Instagram

Trying to rehearse the song 😂😂 What’s next?? #kids #gendaphool @badboyshah #comedy

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

दरअसल, डेविड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटियों के साथ वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, गाने को रिहर्सल करने की कोशिश की जा रही है....आगे क्या होगा??... बता दें, इस वीडियो में भारत के मशहूर रैपर  बादशाह और अभनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के गाने 'गेंदा फूल' की रिहर्सल करते हुए नजर आ रहे हैं। वार्नर इस गाने को गाते समय उनसे गलत हो जाती है। जहां उनकी बेटियां जमकर पापा का मजाक बना रही है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि डेविन वार्नर की फैमिला ने टिक टाॅक पर धूम मचा रखी है। हालांकि लाॅकडाउन में वार्नर फौज़ ने घर रहकर हिट वीडियो बनाई। जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुए थी। इसके अलावा वॉर्नर ने अपने पुराने डांस टिकटॉक वीडियोज का एक मैशअप भी तैयार किया। इस वीडियो में उनके कई पुराने टिकटॉक वीडियो शामिल रहे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News