डेविड वार्नर की पत्नी ने खोले पर्सनल लाईफ के राज, कहा- वह चाहे जो करें

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 07:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर अपनी बल्लेबाजी के लिए नहीं बल्कि परिवार के साथ मौज मस्ती करने के लिए भी जाने जातें हैं। वार्नर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार संग डांस और मजाक करते हुए की वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में वार्नर की पत्नी कैंडिस ने पर्सनल लाईफ को लेकर कई राज खोले हैं। 

वार्नर की पत्नी कैंडिस ने हाल ही में एक रेडियो शो में इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में खुल कर बातचीत की। इस इंटरव्यू में उन्होंने वार्नर के साथ सेक्स लाईफ पर भी काफी कुछ बोला है। उनसे जब पूछा गया कि क्या क्रिकेटर्स भी बड़े मैच से पहले सेक्स से बचते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए कैंडिस ने कहा यह उस व्यक्ति के ऊपर निर्भर करता हैं।

इस इंटरव्यू के कैंंडिस दौरान ने अपने पति की तारीफ करते हुए कहा कि डेविड वार्नर इस मामले में काफी अच्छे हैं। वह खेल के दिनों में मेरे साथ जो चाहें कर सकते हैं। मुझे कोई आपत्ति नहीं होती। 

गौर हो कि डेविड वार्नर और कैंडिस पिछले पांच साल से एक दूसरे के साथ रह रहें हैं। अप्रैल 2015 में वार्नर और कैंडिस ने एक दूसरे के साथ शादी की थी और इन दोनों की इस समय तीन बेटियां हैं और वह अपने परिवार के साथ बेहद खुश हैं। कैंडिस वार्नर के मैच देखने के लिए भारत तक आती हैं और वह आईपीएल मैच के दौरान चीयर करते हुए भी दिखाई देती हैं।     

Raj chaurasiya