डीजे ब्रावो के संन्यास पर मैन ऑफ द मैच डेविड वार्नर ने कही यह खास बात

punjabkesari.in Saturday, Nov 06, 2021 - 09:06 PM (IST)

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाजी डेविड वार्नर ने शानदार फार्म जारी रखते हुए विंडीज टीम के खिलाफ अबुधाबी के मैदान पर खेले गए मैच में 56 गेंदों में 89 रन बनाए, साथ ही अपनी टीम को आठ विकेट से जितवा दिया। अपनी पारी के कारण मैन ऑफ द मैच बने वार्नर ने सबसे पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायर हो रहे डीजे ब्रावो पर बात की। उन्होंने कहा कि डीजे ऐसे खिलाडिय़ों में से एक है जिन्होंने नए प्लेयर्स के लिए मानक स्थापित किए हैं। वहीं, क्रिस गेल के संभावित आखिरी इंटरनेशनल मैच पर उन्होंने कहा कि वह ऐसे प्लेयर हैं जिनसे हर कोई प्रेरणा लेता है। मैंने भी ली है। 

वार्नर ने अपनी पारी पर बात करते हुए कहा कि आज मैंने अपना नैसर्गिक खेल खेला। इस पारी से मुझे संतुष्टि मिली है। मैं पहली दो गेंदों पर बड़ा शॉट लगाने का सोचकर आया था। इस रणनीति में मैं सफल भी रहा। वार्नर ने कहा कि हमारे गेंदबाजों ने काफी शानदार प्रदर्शन किया। हमें पता था कि वे आक्रामक बल्लेबाजी करेंगे और प्रतिस्पर्धी स्कोर खड़ा करेंगे।

बता दें कि टी-20 विश्व कप से पहले वार्नर रन बनाने के लिए जूझते दिख रहे थे। खास तौर पर आई.पी.एल. 2021 में तो उनसे सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी तक छीन ली गई। इसके बाद उन्हें प्लेइंग-11 में भी मौका नहीं दिया गया। हैदराबाद आई.पी.एल. के इस सीजन में सबसे पहले बाहर होने वाली टीम बनी थी। इसके बाद वार्नर ने कहा था कि वह हैदराबाद की बजाय नई फे्रंचाइजी के साथ खेलने के लिए उत्सुक हैं। 

Content Writer

Jasmeet