बॉलीवुड अभिनेत्री के संग डांस करते नज़र आए डेविड वार्नर, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Nov 11, 2020 - 09:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को भारतीय फिल्म का बेहद शौक है। लॉकडाउन के दौरान भी वार्नर यह शौक कम नहीं हुआ था और उन्होंने भारतीय फिल्मों के डयलॉग और गानों पर अपने परिवार संग वीडियों सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। आईपीएल खत्म होने के बाद एक बार फिर वार्नर ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियों शेयर की है। 

वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो साझा की है जिसमें वह तेलुगु की मशहूर फिल्म के गाने बूटा बोमा में नाचते हुए दिखाई दे रहें हैं। इस वीडियों में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा हेगड़े भी साथ में डांस कर रही हैं। दरअसल वार्नर ने एक वीडियो बनाई है जिसमें गाने में अल्लू अर्जुन की जगह उनकी शक्ल दिख रही है। यह लोगों को बेहद पसंद आ रहा है और लोग उनकी खूब तारीफ कर रहें हैं।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

😂😂how good is this. Definitely my favourite thing during lockdown. I was so happy to hear this song played throughout the IPL. #music #buttabomma

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on Nov 10, 2020 at 10:23pm PST

इस वीडियो को शेयर करते हुए वार्नर ने साथ में लिखा कि यह कितना अच्छा है। पूरे लॉकडाउन के दौरान यह मेरा पसंदीदा गाना रहा है। मैं इसे आईपीएल के दौरान भी सुनता रहा हूं और इसे सुनकर मुझे बहुत खुशी होती है। वार्नर ने आईपीएल में कहा था हैदराबाद उनका दूसरा घर है। 

PunjabKesari

गौर हो कि वार्नर की टीम हैदराबाद दिल्ली कैपिटल्स से दूसरे क्वालिफायर मैच में हार गई थी। इस सीज़न में वार्नर के बल्ले से 16 मैचों में 39.14 की औसत से 548 रन बनाएं हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक भी निकले हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News