हैदराबाद के मैच के बाद डेविड वार्नर ने शेयर की भावुक पोस्ट, कही यह बात

punjabkesari.in Saturday, Oct 09, 2021 - 12:41 PM (IST)

दुबई: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वार्नर ने शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के प्रशंसकों के लिए एक संदेश दिया है। वार्नर ने आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराईजर्स हैदराबाद के साथ उनके कार्यकाल को "शानदार सवारी" करार दिया। वार्नर को इस साल मई में खराब फॉर्म के कारण सनराईजर्स कप्तान के रूप में हटा दिया गया था और आईपीएल के दूसरे चरण के दौरान फिर से प्लेइंग इलेवन से हटा दिया गया था। 

View this post on Instagram

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

वार्नर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भावुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उन सभी यादों के लिए धन्यवाद जो हमने बनाई। उन सभी फैंस का शुक्रिया जिन्होंने हर मैच में हमें अपना शत प्रतिशत समर्थन दिया। आप सभी फैंस द्वारा दिखाए गए सपोर्ट का मैं धन्यवाद नहीं कर सकता। यह बहुत ही शानदार सफर रहा। मैं और मेरा परिवार आप सभी को मिस करेगा। आज एक और आखिरी प्रयास। 

सनराईजर्स हैदराबाद की टीम ने डेविड वार्नर की कप्तानी में ही साल 2016 में बेंगलुरु को हराकर अपना पहला आईपीएल खिताब जीता है। पर इस साल हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और टीम प्लेऑफ में क्वालिफाई नहीं कर पाई। हैदराबाद की टीम आईपीएल के इस सीजन में आखिरी स्थान पर रही।

गौर हो कि मुंबई के खिलाफ खेले गए आखिरी मैच में हैदराबाद की तरफ से मनीष पांडे कप्तानी करने के लिए आए। इस मैच में मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 235 रन बना डाले जो आईपीएल के इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर है। इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 193 रन ही बना पाई और 42 रन से मैच हार गई। 

 

Content Writer

Raj chaurasiya