डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर दिए IPL में वापसी के संकेत

punjabkesari.in Wednesday, Aug 11, 2021 - 04:50 PM (IST)

नई दिल्ली : यूएई में होने वाले आई.पी.एल. के दूसरे चरण के लिए न्यूजीलैंड के बाद ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटरों का आना लगभग कंफर्म हो गया है। सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है इसमें उन्होंने वापसी का संकेत दिया है। बता दें कि इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट बोर्ड ने पहले खिलाडिय़ों को आईपीएल में भेजने से मना कर दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

कहा गया कि सभी खिलाड़ी इंटरनेशनल ड्यूटी पर होंगे। लेकिन धीरे-धीरे सभी क्रिकेट बोर्ड ने अपने प्लेयरों को आईपीएल खेलने की मंजूरी दे दी। बीते दिनों ही इंग्लैंड टीम का बांग्लादेश का दौरा रद्द हो गया था जिसके चलते ई.सी.बी. ने आई.पी.एल. में इंग्लैंड के प्लेयरों को खेलने की इजाजत दे दी। 

अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी अपने खिलाडिय़ों से उनकी इच्छा पूछी है कि वह इंटरनेशनल मैच खेलना चाहते हैं या आईपीएल में आना चाहते हैं। इसी बीच वार्नर ने फोटो डालकर अपनी इच्छा जाहिर कर दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर हैदराबाद की जर्सी में फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा है कमिंग बैक। वार्नर के ऐलान के बाद उनके फैंस बेहद खुश हैं। वहीं, आईपीएल में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों के भी आ जाने से यह और भी रोमांचक होने की संभावना पकड़ लेगा।

डेविड वॉर्नर को आई.पी.एल. 2021 में अपने प्रदर्शन के कारण निंदा का शिकार होना पड़ा था। उन्होंने आईपीएल 2021 के 6 मैचों में दो अर्धशतकों की मदद से 193 रन बनाए थे। लेकिन इस दौरान उनकी स्ट्राइक रेट महज 110 रही थी। उन्होंने 15 चौके और 6 छक्के लगाए थे। उनके कमजोर प्रदर्शन के कारण सनराइज हैदराबाद को मैच जीतने में बड़ी दिक्कत आई थी। ऐसे में आई.पी.एल. के बीच में ही वार्नर को हटाकर केन विलियमसन को कप्तानी सौंप दी गई। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यूएई में डेविड वार्नर को कप्तानी मिलेगी या केन ही इसे संभालेंगे।

Content Writer

Jasmeet