डेविड वॉर्नर ने शेयर की तिरंगे की खास तस्वीर, भारतीयों को ऐसे दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

punjabkesari.in Saturday, Aug 15, 2020 - 05:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आज देश 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित किया। इस खास अवसर पर तमाम जगह स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जा रहा है। ऐसे में आस्ट्रेलियाई टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भारतीयों को आजादी दिवस की सोशल मीडिया पर इस अंदाज में बधाई दी। 


दरअसल, वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की। जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा- भारत में मेरे सभी मित्रों और प्रशंसकों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं... बता दें, डेविड ने अपनी इस पोस्ट में भारत देश के झंडे की तस्वीर फैंस के बीच साझी की है। जहां उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर भारतीयों को बधाई दी। जिसके बाद फैंस ने उनकी इस फोटो के ऊपर खूब कमेंट्स किए।


गौर हो कि वार्नर आईपील की तैयारियों में लग गए है। हालांकि डेविड के क्रिकेट करियर के बारे में तो उन्होंने टीम के लिए अबतक 84 टेस्ट मैच खेलते हुए 155 इनिंग्स में 7244 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए वनडे फॉर्मेट में 123 वनडे मैच खेलते हुए 121 इनिंग्स में 5267 और T20 फॉर्मेट में 79 मैच खेलते हुए 79 इनिंग्स में 2207 रन बनाए हैं।

neel