क्रिकेट से दूर डेविड वाॅर्नर ने शुरू किया नया काम, शेयर की तस्वीर

punjabkesari.in Saturday, Apr 21, 2018 - 06:57 PM (IST)

नई दिल्लीः बाॅल टेंपरिंग विवाद में आरोपी साबित होने के बाद 1 साल का बैन झेल रहे आॅस्ट्रेलिया के डेविड वाॅर्नर ने नया काम शुरू कर दिया है। वाॅर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह कंस्‍ट्रकशन साइट पर दिख रहे हैं। वाॅर्नर ने सिंडनी के मशहूर इलाके मरोब्रा में नए घर का काम शुरू किया। वह मजदूरों के साथ मिलकर घर का निर्माण करने में लगे हैं।

बच्चे भी दे रहे हैं साथ 
वाॅर्नर ने अपनी दोनों बेटियों की तस्वीर भी शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते लिखा मेरी दोनों बेटिंया बन रहे अपने रूम को देखने आई हैं। वार्नर ने 2015 में मरोब्रा में 20.33 करोड़ में 900 वर्गमीटर का एक प्‍लॉट खरीदा था। यहां मई 2016 से कंस्‍ट्रक्‍शन का काम चल रहा है।


एक आैर तस्वीर हो रही है वायरल
सोशल मीडिया पर वाॅर्नर की एक आैर तस्वीर वायरल हो रही है जो आपका दिल पिघला देगी। तस्वीरमें वार्नर सिडनी की सड़क पर बल्लेबाजी की प्रेक्टिस करते दिख रहे हैं। खास बात यह है कि इस दौरान उनके हाथ में बल्ला न होने के बावजूद भी वह बल्लेबाजी की कल्पना करते दिख रहे हैं।

IPL से भी हैं बाहर
आरोपी साबित होने के कारण वाॅर्नर आईपीएल से भी बाहर हैं। वह सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान थे, लेकिन अब उनकी जगह केन विलियमसन ले चुके हैं। बता दें दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हुए तीसरे टेस्ट के दौरान कैमरून बैनक्रॉफ्ट गेंद से छेड़छाड़ करते हुए कैमरे पर कैद हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि इसमें टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ और वार्नर भी शामिल थे।

Punjab Kesari