SRH vs CSK : डेविड वार्नर ने बताया- क्यों अब्दुल समद को ही दी 20वीं ओवर

punjabkesari.in Friday, Oct 02, 2020 - 11:59 PM (IST)

नई दिल्ली : चेन्नई के खिलाफ रोचक मुकाबले में सात रन से जीतने पर हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर काफी खुश दिखे। उन्होंने धोनी जैसे स्टार के क्रीज पर होने के बावजूद आखिरी ओवर जम्मू कश्मीर के युवा ऑलराऊंडर को देने पर उठते सवाल पर कहा- मैं हमेशा से उसको उत्साहित करता रहा हूं। मेरे पास उस वक्त कोई ऑप्शन भी नहीं दी। दरअसल, हम 19वें ओवर में ही जीत हासिल करने के लक्ष्य को लेकर चल रहे थे। पहले हम अभिषेक को गेंद थमाने वाले थे लेकिन समद को उनकी हाइट के कारण बॉल देना जरूरी समझा गया।

वार्नर बोले- यह पिछले मैच से थोड़ा अच्छा था। हां, कुछ चैलेजिंग भी था। अब फ्रंट पर आकर अच्छा लग रहा है। मैं युवा क्रिकेटर को मैसेज देना चाहता हूं कि आप वहां जाएं और कुछ स्कोर करें।

वहीं, प्रियम गर्ग और अभिषेक पर वार्नर बोले- इन लोगों ने परिस्थितियों का आकलन किया और अच्छा खेला, इसलिए वास्तव में उन पर गर्व है। ये लोग वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं, वे अपने यॉर्कर्स को निष्पादित करते हैं, वे अपने धीमे लोगों को उत्तेजित करते हैं। ये पुरस्कार हैं जो हमें मिल रहे हैं, और उम्मीद है कि हमें आगे बढऩे की गति मिलेगी।

बता दें कि डेविड वार्नर का चेन्नई के खिलाफ पिछला प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। उन्होंने इस मैच में 28 रन बनाए। हालंकि अगर उनकी पिछले पांच पारियां देखी जाएं तो वह चेन्नई के खिलाफ लगातार अर्धशतक बना रहे थे। इस बार वह बॉल को हिट करते वक्त संघर्ष करते नजर आए। उन्होंने 29 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 28 रन बनाए।

Jasmeet