डेविड वॉर्नर बोले- टेस्ट छोड़ने से पहले 2023 एशेज और भारत में सीरीज जीतना चाहते हैं

punjabkesari.in Wednesday, Dec 29, 2021 - 12:40 PM (IST)

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर टेस्ट क्रिकेट से विदा लेने से पहले इंग्लैंड में 2023 एशेज सीरीज जीतना और भारत को उसकी सरजमीं पर हराना चाहते हैं। एशेज सीरीज में 12 दिन के भीतर 3-0 से बढ़त बनाने के बाद 35 वर्ष के वॉर्नर ने स्वीकार किया कि उनका काम अभी पूरा नहीं हुआ है। 

वॉर्नर इस साल टी20 विश्व कप में प्लेयर आफ द टूर्नामेंट रहे थे और ऑस्ट्रेलिया ने पहली बार खिताब जीता था। उन्होंने कहा, ‘हमने अभी भारत को भारत में नहीं हराया है। हम ऐसा करना चाहेंगे। इंग्लैंड में 2019 में श्रृंखला ड्रॉ रही थी लेकिन उम्मीद है कि अगली बार हम जीतेंगे।' इंग्लैंड में तीन सीरीजों में 13 और भारत में दो सीरीजों में आठ टेस्ट खेल चुके वॉर्नर का दोनों देशों में खराब रिकॉर्ड रहा है। उन्होंने क्रमश: 26 और 24 की औसत से रन बनाए और एक भी शतक नहीं जमा सके। 

अगली एशेज सीरीज तक वह 37 वर्ष के हो जाएंगे लेकिन उम्र उनके लिए महज एक आंकड़ा है। उन्होंने कहा, ‘जेम्स एंडरसन ने उम्रदराज खिलाड़ियों के लिए मानदंड कायम कर दिए हैं। मैं अपनी ओर से रन बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहता। मैं फॉर्म में हूं। नए साल में एक बड़ी पारी का इंतजार है।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News