डेविड वार्नर के शतकीय पारी के बाद पत्नी ने जॉनसन पर किया कटाक्ष, सोशल मीडिया के जरिए निकाली भड़ास

punjabkesari.in Thursday, Dec 14, 2023 - 06:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : डेविड वार्नर की पत्नी कैंडिस ने ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन पर कटाक्ष करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की है। यह उस समय हुआ जब स्टार सलामी बल्लेबाज ने पर्थ में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार 164 रनों की पारी खेलकर आलोचकों को चुप करा दिया था। वार्नर ने गुरुवार को पर्थ में श्रृंखला के पहले दिन पाकिस्तान के खिलाफ 164 रन की पारी खेलकर अपनी टेस्ट मैच वंशावली के बारे में किसी भी संदेह को खारिज कर दिया क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने स्टंप्स तक 84 ओवर के बाद 5 विकेट पर 346 रन बना लिए हैं। 

कैंडिस की गुप्त पोस्ट वार्नर द्वारा अपने ट्रेडमार्क शैली में अपने 26वें टेस्ट शतक का जश्न मनाने के तुरंत बाद आई। कैंडिस ने 'एक्स' पर वार्नर की एक तस्वीर साझा की जिसके साथ 'चुप रहो' इमोजी थी, जो जॉनसन को संबोधित प्रतीत होती है। 

पूर्व तेज गेंदबाज जॉनसन ने वार्नर की आलोचना की थी और अनुभवी सलामी बल्लेबाज के लिए विदाई टेस्ट श्रृंखला की आवश्यकता पर सवाल उठाया था। जॉनसन के अनुसार सैंडपेपर गेट में शामिल होने के कारण वार्नर इस सम्मान के हकदार नहीं थे। जॉनसन ने कहा कि चूंकि वार्नर ने इस घटना के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी इसलिए वह विदाई टेस्ट मैच की गरिमा के हकदार नहीं हैं। गौरतलब है कि वॉर्नर पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले हैं। 

Content Writer

Sanjeev