डेविड वॉर्नर का टीम में होना ऐसा, जैसे फ्लॉएड मेवेदर टीम में हों: जस्टिन लैंगर

punjabkesari.in Sunday, Jul 05, 2020 - 01:24 PM (IST)

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने रविवार को डेविड वार्नर की तुलना महान मुक्केबाज फ्लॉएड मेवैदर से की और उन्हें ऐसा आक्रामक खिलाड़ी बताया जो 2018 में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के कारण कभी भी नेतृत्वकर्ता नहीं बन पाएगा। मार्च 2018 में तब के कप्तान स्टीव स्मिथ और उप कप्तान वार्नर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में हुई इस गेंद से छेड़छाड़ की घटना के लिए एक साल का प्रतिबंध झेलना पड़ा। 

PunjabKesari
लैंगर ने ‘चैनल नाइन' टीवी के ‘स्पोर्ट्स संडे' कार्यक्रम में अमेरिका के महान मुक्केबाज का जिक्र किया जो अपनी 50 पेशेवर करियर बाउट में एक बार भी नहीं हारे और पांच वजन वर्गों में उनके नाम 15 बड़े विश्व खिताब हैं। उन्होंने कहा, ‘देखिए, मैं उसका समर्थन करता हूं। टीम में डेविड वार्नर का होना उसी तरह का है जैसे आपकी टीम में फ्लॉएड मेवैदर हों।' लैंगर ने कहा, ‘अधिकारिक रूप से उसे फिर से आस्ट्रेलियाई कप्तानी की जिम्मेदारी से प्रतिबंधित कर दिया गया है।' 

PunjabKesari
लैंगर ने आगे कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि वह फिर से आस्ट्रेलिया की कप्तानी कर पायेगा क्योंकि स्थिति यही है लेकिन मुझे टीम में उसकी मौजूदगी पसंद है। वह बेहतरीन विस्फोटक खिलाड़ी है।' वार्नर ने खेल में वापसी के बाद खुद को आस्ट्रेलियाई टीम का महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित कर दिया है जो उनकी और स्मिथ की अनुपस्थिति में जूझ रही थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News