डेविड वार्नर तीसरा वनडे खेलेंगे या नहीं, कप्तान फिंच ने दिया मेडिकल अपडेट

punjabkesari.in Sunday, Nov 29, 2020 - 06:30 PM (IST)

नई दिल्ली : सिडनी के मैदान पर भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर फील्डिंग के वक्त जख्मी हो गए। उन्हें कंधों का सहारा देकर मैदान से बाहर ले जाना पड़ा। इस दौरान बात उठी कि वह तीसरे वनडे से बाहर रह सकते हैं। इस पर ऑस्ट्रेलिाई कप्तान एरोन फिंच का बयान सामने आया है। मैच जीतने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में फिंच ने वार्नर पर मेडिकल अपडेट देते हुए बताया कि उन्हें नहीं लगता कि वार्नर तीसरे वनडे के लिए टीम में होगा।

Australia vs India, David Warner, AUS vs IND 3rd ODI, Aaron Finch, एरोन फिंच, ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर, Australian opener David Warner

फिंच ने कहा- वार्नर की फिटनेस के बारे में अभी कोई बात सामने नहीं आई है। मुझे नहीं लगता कि वह (वार्नर) उपलब्ध होगा। डेवी ने जिस तरह से आगे खेला वह अविश्वसनीय था। फिलहाल वार्नर का स्कैन होगा जिसके बाद उनके खेलने की स्थिति साफ हो पाएगी। फिंच ने इस दौरान खिलाडिय़ों पर भी बात की। उन्होंने कहा- 300 रन हासिल करना उसके बाद दो जीत में सीरीज जीत जाना अच्छा लगता है। स्मिथ इन दो मैचों में काफी अच्छा खेले। 

Australia vs India, David Warner, AUS vs IND 3rd ODI, Aaron Finch, एरोन फिंच, ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर, Australian opener David Warner

फिंच ने इस दौरान हेनरिक्स की भी तारीफ की। उन्होंने कहा- हेनरिक्स ने साधारण योजना के साथ गेंदबाजी की और अपनी गति को बदलते रहे। बता दें कि भारत की पारी के चौथे ओवर में शिखर धवन ने गेंद को मिड-ऑफ की तरफ मारा था जहां वॉर्नर ने गेंद को रोकने के लिए डाइव लगाई। वार्नर जब उठे तो ठीक नहीं लग रहे थे। ऑस्ट्रेलियाई फिजियो पर आए अैार उन्हें मैदान से बाहर ले गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News