डेविड वार्नर और विल पुकोवस्की पहले टेस्ट से बाहर, खतरनाक क्रिकेटर को मिली एंट्री

punjabkesari.in Saturday, Dec 12, 2020 - 10:42 AM (IST)

एडिलेड : क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शनिवार को पुष्टि की कि सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और पहले प्रैक्टिस मैच में चोटिल हुए विल पुकोवस्की एडिलेड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं होंगे। इनकी जगह बल्लेबाज मार्कस हैरिस को कॉल की गई है। राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवर होन्स ने आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा- हाल के हफ्तों में चोटों के कारणों को देखते हुए हम खुद को भाग्यशाली समझते हैं कि हमारे पास मार्कस जैसे खिलाड़ी हैं। 


होन्स ने कहा- मार्कस इस सीजन में विक्टोरिया के लिए शानदार फॉर्म में हैं। वह भारत के गेंदबाजों का बाखूबी सामना कर सकते हैं। हालांकि हम डेविड के लिए निराश हैं। वह पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। हमने विल को लेकर सतर्कता बरती है। उन्हें तब मौका दिया जाएगा जब वह पूरी तरह स्वस्थय हो जाएंगे। 

बता दें कि हैरिस ने नौ टेस्ट मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया है। वह उस टीम में शामिल थे जिसने पिछले साल इंग्लैंड में एशेज को बरकरार रखा था। हैरिस ने इस सत्र में विक्टोरिया के लिए दो शेफील्ड शील्ड मैचों में 118.33 की औसत से 355 रन बनाए हैं, जिसमें दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाए गए 239 रन भी थे।

Jasmeet