पाकिस्तान जाने से पहले डेविड वार्नर हुए भावुक, कहा- यह बहुत मुश्किल है

punjabkesari.in Saturday, Feb 26, 2022 - 06:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलियाई टीम 2 दशक से ज्यादा के समय के बाद पाकिस्तान का दौरा करने जा रही है। 4 मार्च से शुरू हो रहे पाकिस्तान दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम रवाना हो चुकी है। पाकिस्तान दौरे पर जाने से पहले ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार संग फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ उन्होंने भावुक संदेश भी लिखा है और अपने परिवार को अलविदा कहा है।

पाकिस्तान जाने से पहले डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मेरे बच्चियों को अलविदा कहना हमेश से ही मुश्किल रहा है। हमने पिछले महीनों बहुत मजे किए हैं। पर अब कुछ हफ्तों के लिए मुझे क्रिकेट के मैदान पर वापसी करनी है। इसके बाद हम एक बार फिर से मिलेंगे। मुझ तुम सब बहुत याद आओगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

इस पोस्ट पर डेविड वार्नर की पत्नी कैंडी वार्नर ने भी कमेंट किया। कैंडी ने कमेंट करते हुए लिखा कि हम दोबारा तुम्हें खेलते हुए देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। हम सभी को तुम्हारी बहुत याद आएगी। बहुत सारा प्यार। गौर हो कि ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद पाकिस्तान का दौरा कर रही है। इससे पहले न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमें पाकिस्तान का दौरा रद्द कर चुकी हैं।

ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के साथ उसके घरेलू धरती पर 3 टेस्ट, 3 वनडे और एक टी20 मैच खेला जाएगा। इस दौरे पर ज्यादातर मैच रावलपिंडी के मैदान पर ही खेले जाएंगे। टेस्ट सीरीज का पहला मैच 4 मार्च को रावलपिंडी में, दूसरा टेस्ट 12 मार्च को कराची में और आखिरी टेस्ट मैच 21 मार्च को लाहौर के स्टेडियम में खेला जाएगा। वनडे सीरीज 29 मार्च से शुरू होगी और इसके सभी मैच रावलपिंडी में ही खेले जाएंगे। 5 अप्रैल को इकलौता टी20 मैच रावलपिंडी में खेला जाएगा। 
 

Content Writer

Raj chaurasiya