DC vs CSK, IPL 2024 : जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी चेन्नई, पिच रिपोर्ट और संभावित 11 देखें

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 12:10 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 13वां मैच विशाखापत्तनम के डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। दिल्ली गत चैम्पियन चेन्नई सीएसके के खिलाफ होने वाले अपने बल्लेबाजी क्रम में फेरबदल करके विस्फोटक पृथ्वी शॉ को शामिल करने की जरूरत होगी। वहीं नए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ की अगुवाही और पूर्व कप्तान मेंहद्र सिंह धोनी के मार्गदर्शन की बदौलत टीम जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 29
चेन्नई - 19 जीत
दिल्ली 10 जीत

चेन्नई का हाईएस्ट स्कोर - 223
दिल्ली का हाईएस्ट स्कोर - 198
चेन्नई का लोएस्ट स्कोर - 110
दिल्ली का लोएस्ट स्कोर - 83

पिच रिपोर्ट 

विजाग के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम की पिच ने अब तक आईपीएल में 13 मैचों की मेजबानी की है और उन मैचों को जीतने में पहले और दूसरे स्थान पर बल्लेबाजी करने वाली टीम के रिकॉर्ड लगभग समान हैं। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम छह बार जीती है जबकि बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम सात बार जीती है। टॉस जीतने और मैच जीतने और किसी टीम के टॉस हारने और मैच जीतने का अनुपात भी समान हैं। इस विकेट पर पहले बल्लेबाजी करते हुए औसत स्कोर 152 है और इसका मतलब है कि यह बहुत अधिक स्कोरिंग पिच नहीं है। इसीलिए पहले क्षेत्ररक्षण करना एक कप्तान के लिए आदर्श विकल्प हो सकता है।

मौसम 

मैच शुरू होने पर विजाग में तापमान 30 डिग्री के आसपास रहेगा। यह पूरे मैच के दौरान लगभग एक जैसा ही रहेगा। बारिश की कोई संभावना नहीं है, लेकिन नमी 78% तक रहेगी। 

संभावित प्लेइंग 11 

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान। 

दिल्ली कैपिटल्स : डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, रिकी भुई, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद, मुकेश कुमार। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News