DC vs KKR : मैच गंवाकर भावुक हुए रिषभ पंत, हार के लिए बताया यह कारण

10/13/2021 11:53:11 PM

खेल डैस्क : दिल्ली कैपिटल्स के फैंस के लिए क्वालिफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली हार अप्रत्याक्षित थी। दिल्ली शानदार फॉर्म में थी और लीग चरण तक अंक तालिका में पहले नंबर पर थी। लेकिन बावजूद इसके कोलकाता ने शानदार खेल दिखाकर दिल्ली को फाइनल की रेस से बाहर कर दिया। मैच गंवाने के बाद दिल्ली के कप्तान रिषभ पंत भी भावुक दिखे। उन्होंने कहा कि मेरे पास इस समय अपने भाव व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं। मैं कुछ भी नहीं बता सकता।

Match News :-

DC vs KKR : धीमी पारी के लिए ट्रोल हुए शिखर धवन, फैंस बोले- यह टैस्ट मैच है क्या!

सीजन के सबसे पावरफुल हिटर बने पृथ्वी शॉ, बनाया यह खास रिकॉर्ड

KKR vs DC : कागिसो रबाडा के 18वें ओवर पर बोले राहुल त्रिपाठी, कही यह खास बात

 

पंत बोले- हम बस विश्वास करते रहे कि मैच हमारे पक्ष में आएगा।  यथासंभव हमने लंबे समय तक खेल में बने रहने की कोशिश की। अंत के ओवरों में हमारे गेंदबाजों ने लगभग गेम को खींच लिया था। लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि जीत हमारे हाथ नहीं लगी। वहीं, कम स्कोर बनाने पर पंत ने कहा कि कोलकाता के गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में बहुत अच्छी गेंदबाजी की। हम फंस गए और स्ट्राइक रोटेट नहीं कर सके। उम्मीद है कि हम अगले सीजन में बेहतर वापसी करेंगे। हमने वास्तव में अच्छा क्रिकेट खेला, हां, उतार-चढ़ाव होंगे, लेकिन हम सकारात्मक रहेंगे, एक-दूसरे के लिए बने रहेंगे, एक-दूसरे की परवाह करेंगे और उम्मीद है कि हम अगले सीजन में बेहतर वापसी करेंगे।

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने अंक तालिका में टॉप किया था। टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने टीम को बढिय़ा शुरूआत दी थी। जबकि तेज गेंदबाज विकेट निकालने में सफल रहे। दिल्ली आई.पी.एल. 2020 के फाइनल मुकाबले में पहुंचा था जहां उन्हें मुंबई इंडियंस से हार का सामना करना पड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

static