अवेश खान ने खुद दिया मां की सेहत पर अपडेट, बोले- अब अच्छा महसूस कर रहा हूं

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 08:11 PM (IST)

खेल डैस्क : दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज अवेश खान ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले जाने वाले मैच से पहले एक इंटरव्यू में अपनी मां की सेहत का अपडेट दिया। अवेश ने बीते दिनों हैदराबाद के खिलाफ मैच में चार विकेट लेकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। तब अवेश ने बताया था कि उनकी मां अस्पताल में भर्ती है। शुक्रवार को उन्होंने पंजाब से मेच से पहले कहा- वह (उनकी मां) अभी ठीक है, अभी भी अस्पताल में है। उसे यूरिन इन्फेक्शन है और दो साल पहले उसे ब्रेस्ट कैंसर हुआ था, जिससे वह भी प्रभावित हुई लेकिन अब वह ठीक है।


अवेश ने कहा कि मैं पिछले गेम में मैच जिताने वाला प्रदर्शन देने के बारे में अच्छा महसूस कर रहा हूं, लेकिन हर दिन एक नया दिन है और मैं उसी लय के साथ गेंदबाजी करने और अपनी टीम को मैच जीतने की कोशिश करूंगा। हम गीली गेंद से अभ्यास करते हैं ताकि हमें इसकी आदत हो और अगर आपके पास खराब परिस्थितियों में यॉर्कर हैं तो आपका अभ्यास मदद करता है। दूसरे दिन ज्यादा ओस नहीं थी और इसलिए यॉर्कर डालना आसान था। कोई टीम मीटिंग नहीं हुई है, हम मैदान पर बात करने और चीजों को सरल रखने की कोशिश करते हैं।


मैच की बात की जाए तो अवेश ने रन चेज कर रही हैदराबाद का अपना पहला विकेट केन विलियमसन को आऊट कर चटकाया था। केन ने 16 रन बनाए थे। इसके बाद अवेश ने अभिषेक शर्मा को 13 रन पर आऊट कर दिया। 18वें ओवर में लौटे अवेश ने लगातार गेंदों पर निकोलस पूरन और अब्दुल समद को आउट कर अपने 4 विकेट पूरे कर लिए।

Content Writer

Jasmeet