DC vs LSG : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान Rishabh Pant ने बताया- आखिर कहां हो गई चूक

punjabkesari.in Sunday, May 01, 2022 - 11:14 PM (IST)

खेल डैस्क : आईपीएल 2021 में बढिय़ा प्रदर्शन कर चर्चा बटोर चुकी दिल्ली के लिए नया सीजन इतना अच्छा नहीं जा रहा है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम करीबी मैचों में हार रही है। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब दिल्ली की टीम महज 6 रन से हार गई। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पन्त ने इस हार की जिम्मेदारी लेते हुए बड़ा बयान दिया। 

पंत ने कहा कि मुझे लगता है कि यह कठिन पराजय थी लेकिन हमें करीबी मैचों को जीतना होगा। हम कुछ गेम के करीब आए लेकिन हम इनको हार रहे हैं। वास्तव में खुशी है कि गेंदबाजों ने इसे वापस खींच लिया। लेकिन इस तरह के विकेटों पर जब गेंदबाजों ने मदद का हाथ बढ़ाया तो हमें बल्लेबाजी इकाई के रूप में भी अच्छा प्रदर्शन करने को मिला।

 

दिल्ली के कप्तान ने आगे कहा कि मिच जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे थे, उसे देखकर वाकई अच्छा लगा। लेकिन एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हमें उन 30, 40 को बड़े स्कोर में बदलना शुरू करना होगा। उम्मीद है कि हम इसे पलट सकते हैं। एक टीम के रूप में बहुत सारी सकारात्मक चीजें हैं और चर्चा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है लेकिन हम अगले मैच में खुद को सुधारना चाहेंगे।

अगर मैच की बात की जाए तो लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट खोकर 195 रन बनाए थे। लखनऊ के लिए एक बार से केएल राहुल का बल्ला चला। डिकॉक के जल्द पवेलियन लौट जाने के बाद राहुल ने एक छोर संभाले रखा और 77 रन बनाए। वह ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे स्थान पर चल रहे हैं। इसके अलावा लखनऊ के दीपक हूडा ने भी तेजतर्रार अर्धशतक जड़ा। 196 रन का पीछा करते हुए दिल्ली ने ओपनर्स के विकेट जल्दी ही गंवा दिए। लेकिन पंत ने अपनी टीम को सहारा दिया। लेकिन बीच के ओवरों में मोहसिन खान ने लगातार विकेट चटकाकर दिल्ली की राह मुश्किल कर दी। दिल्ली 20 ओवरों में 7 विकेट पर 189 रन ही बना पाई। इस तरह उन्होंने 6 रन से मैच गंवा दिया।

 

यह भी पढ़ें:- Natasa Stankovic की 20 Hot Bikini फोटोज- टीम इंडिया के स्टार हार्दिक पांड्या से की शादी


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News