IPL 2022 : रवि बिश्नोई ने फीकी की डेविड वार्नर की वापसी, तीसरी बार निकाला विकेट

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 09:50 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ गए डेविड वार्नर को आखिरकार शुक्रवार को आईपीएल में अपना पहला मुकाबला खेलने को मिला। दिल्ली कैपिटल्स की ओर से बतौर सलामी बल्लेबाज मैदान पर डेविड वार्नर की वापसी लखनऊ के स्पिनर रवि बिश्नोई ने फीकी कर दी। वार्नर ओपनिंग पर आने के बावजूद 12 गेंदों में 4 ही रन बना पाए। वार्नर वैसे भी रवि के सामने विश्वास के साथ नहीं खेल पाते। अगर आंकड़े देखें जाए तो पता चलता है कि रवि छह गेंदें फेंककर वार्नर को तीन बार आऊट कर चुके हैं। शुक्रवार को भी कुछ ऐसा हुआ। रवि की वाइड फेंकी गेंद का पीछा करने चले वार्नर ने बल्ला अड़ा दिया। गेंद सीधे बॉलर के हाथ में गई। इससे वार्नर की पारी का अंत हो गया। देखें वीडियो-

बिश्नोई यही नहीं रुके। अगली ही ओवर में उन्होंने रोवमैन पॉवेल का बोल्ड कर दिल्ली को झटका दे दिया। बिश्नोई की दस्तक कुछ ऐसी थी कि वार्नर 12 गेंदों में 4 तो पॉवेल 10 गेंद में सिर्फ 3 ही रन बना पाए थे। 

इससे पहले लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दिल्ली ने टिम सेफर्ट, खलील अहमद और मनदीप सिंह के स्थान पर वार्नर, एनरिक नॉर्टजे और सरफराज खान को मौका दिया जबकि लखनऊ ने मनीष पांडे की जगह गौतम को टीम में लिया। पंत टॉस हारने केबाद कहा कि हम भी यहां पहले गेंदबाजी करते क्योंकि हम यहां पहले नहीं खेले हैं। लखनऊ के पास वार्नर है। वह अनुभवी खिलाड़ी हैं।

Content Writer

Jasmeet