DC vs RCB : तूफानी पारी खेलकर बोले Dinesh Karthik- टीम इंडिया में वापसी है लक्ष्य

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 12:32 AM (IST)

मुंबई : विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने शनिवार को यहां कहा कि वह देश के लिए कुछ खास करना चाहते हैं और इसलिए भारतीय टीम में वापसी के लिए अपनी तरफ से हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) की इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स पर 16 रन से जीत के नायक रहे कार्तिक ने मैच के बाद कहा कि मैंने बड़े लक्ष्य तय किए हैं। मैं उन्हें हासिल करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहा हूं। 

मैन ऑफ द मैच कार्तिक ने कहा कि मेरा लक्ष्य देश के लिये कुछ विशिष्ट करना है। यह मेरी यात्रा का हिस्सा है। मैं भारतीय टीम का हिस्सा बनने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा हूं। यह जानकर अच्छा लगता है कि लोग मुझे शांतचित मानते हैं। कार्तिक से जब यह पूछा गया कि वह किस तरह शांत रहकर इतनी जोरदार हिटिंग कर पा रहे हैं, पर वह बोले- आप मुझे एक सीरियल किलर की तरह आवाज दे रहे हैं। मुझे पदों को स्वीकार करना चाहिए। इसके अलावा पल में रहना अटपटा लगता है लेकिन यह काम करता है। 

कार्तिक ने शाहबाज पर कहा कि खास खिलाड़ी है, मुझे पूरा यकीन है कि वह खास चीजें करने वाला है। वह लंबे समय तक गेंद को हिट कर सकता है। वह खुद का समर्थन करता है जो मुझे उसके बारे में पसंद है। बता दें कि इस सीजन में कार्तिक का बल्ला खूब चल रहा है। उनकी स्ट्राइक रेट 228 है जबकि औसत 197 । कार्तिक ने अब तक छह मैचों में197 रन बनाए हैं जिसमें पांच बार वह नाबाद भी रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- Ebanie Bridges का दुख- लोग मेरा टैलेंट नहीं सिर्फ कपड़े देख रहे

Sports


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News