DC vs RR: पंत के समर्थन में आए दर्शक, चीटर-चीटर के नारों से गूंज उठा स्टेडियम; वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Apr 23, 2022 - 11:30 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2022 के मैच में दिल्ली कैपिटल्स को हार का सामना करना पड़ा है। इस मुकाबले के बीच उस समय हाईवोल्टेज ड्रॉमा देखने को मिला जब दिल्ली की पारी के दौरान आखिरी ओवर की तीसरी गेंद नो-बॉल न देने के बाद अंपायर नितिन मेनन आलोचकों की नजरों में आ गए। मेनन के इस फैसले पर दिल्ली कैपिटल्स के फैंस ऐसे नाजार हुए कि उन्होंने ऋषभ पंत के समर्थन में उतरते हुए चीटर चीटर के नारे लगाने शुरू कर दिए। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

रॉयल्स से मिले 223 रनों के लक्ष्य को भेदने उतरी दिल्ली टीम को अंतिम ओवर में जीत के लिए 36 रन की जरूरत थी। रोवमैन पॉवेल ने मेकॉय की पहली दो गेंदों पर छक्के जड़ दिल्ली की उम्मीदों को जीवंत करते हुए मैच में रोमांच भर दिया। तीसरी गेंद मेकॉय यॉर्कर डालना चाहते थे, मगर वह फुल टॉस पड़ गई और पॉवेल ने इस पर भी लंबा छक्का जड़ दिया। यह गेंद कमर के पास थी, मगर लेग अंपायर ने इसे नो बॉल करार नहीं दिया। 

पंत और उनकी टीम ने नो बॉल की मांग की लेकिन अंपायर ने इसे नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद पंत ने अपना आपा खोते हुए बल्लेबाजों को पवेलियन आने को कहा था। दिल्ली कैपिटल्स टीम के अलावा फैंस भी अंपायर के इस फैसले से खासा नाजार दिखे और स्टेडियम चीटर-चीटर के नारों से गूंज उठा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News