DC vs SRH : हार के साथ धुंधला पड़ा दिल्ली के प्लेऑफ का राह, वॉर्नर ने बताया टीम क्यों रही असफल

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2023 - 11:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को आईपीएल 2023 के 40वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 9 रनों से मात दी। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 198 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसके जवाब में दिल्ली 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 188 रन ही बना पाई। दिल्ली की यह 8 मैचों में छठी हार थी और इस हार के बाद अब दिल्ली के लिए प्लेऑफ का राह काफी मुश्किल हो गया है। इस मैच में हैदराबाद के हाथों शिकस्त खाने के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा की मैच को जीतने के लिए एक अच्छी शुरूआत चाहिए थी। इसके साथ उन्होंने कहा कि टीम मध्यक्रम में काफी विकेट भी गंवा रही है जिस कारण जीत हासिल करना मुश्किल हो रहा है।

डेविड वॉर्नर ने कहा, "गेंदबाजी के साथ हम थोड़े परेशान थे, लेकिन मुझे लगता है कि मिचेल मार्श ने शानदार गेंदबाजी की। वह हमारे सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज थे। 9 रन से हार जाना निराशाजनक है। मुझे नहीं लगता कि पिच बहुत धीमी हुई, उन्होंने रफ्तार से रन बनाए। जब आप बीच में विकेट गंवाते हैं तो यह काफी मुश्किल हो सकता है। अक्षर पटेल अच्छी फॉर्म में हैं। हमे अच्छी शुरुआत की जरूरत थी और हम जानते हैं कि हमें स्पिन गेंदबाजों के आगे सतर्क रहना है। हम मध्यक्रम में काफी विकेट गंवा रहे हैं।"

 

मैच की बात करें तो अभिषेक शर्मा के हरफनमौला खेल और आखिरी ओवरों में हेनरिक क्लासेन की आक्रामक बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मैच में शनिवार को यहां दिल्ली कैपिटल्स को नौ रन से शिकस्त दी। सलामी बल्लेबाज अभिषेक की 36 गेंद में 67 रन और क्लासेन की 27 गेंद में नाबाद 53 रन की पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 197 रन बनाये जो मौजूदा सत्र में इस मैदान का सर्वोच्च स्कोर है। टीम के लिए अब्दुल समद ने 21 गेंद में एक चौका और दो छक्कों की मदद से 28 रन बनाये ।

अभिषेक शर्मा के हरफनमौला खेल और आखिरी ओवरों में हेनरिच क्लासेन की आक्रामक बल्लेबाजी से सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टी20 मैच में दिल्ली कैपिटल्स को शिकस्त दी। सलामी बल्लेबाज अभिषेक की 36 गेंद में 67 रन और क्लासेन की 27 गेंद में नाबाद 53 रन की पारी के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 197 रन बनाये जो मौजूदा सत्र में इस मैदान का सर्वोच्च स्कोर है। टीम के लिए अब्दुल समद ने 21 गेंद में एक चौका और दो छक्कों की मदद से 28 रन बनाये । दिल्ली की टीम के लिए मिशेल मार्श का हरफनमौला खेल और फिल साल्ट के साथ दूसरे विकेट के लिए 66 गेंद में 112 रन की साझेदारी नाकाफी साबित हुई और टीम 20 ओवर में छह विकेट पर 188 रन ही बना सकी।

Content Editor

Ramandeep Singh