हारने के बाद बोले SRH कप्तान- यह हमारी बेस्ट परफार्मैंस नहीं थी, दिल्ली पर भी रखी राय

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2019 - 12:27 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दिल्ली कैपटिल्स के हाथों इंडियन प्रीमियर लीग 12 का एलिमिनेटर मैच गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि यह हमारी बेस्ट परफार्मैंस नहीं थी। इसी के साथ ही उन्होंने दिल्ली टीम की तारीफ करते हुए कहा कि वह अच्छा खेले और इस जीत के हकदार हैं। हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में दिल्ली ने 2 विकेट से जीत हासिल की है। 

मैच के बाद प्रैस कांफ्रैंस के दौरान विलियमसन ने बात करते हुए कहा कि यह उन मैचों में से एक था जिसमें जीत हमारे करीब थी। मेरा मानना है कि हमने चुनौतीपूर्ण लक्ष्य दिया था और पावरप्ले के बाद मुझे पता चल गया था थी कि यह लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं होगा। दिल्ली के बारे में बात करते हुए हैदराबाद के कप्तान ने कहा कि आज वह अच्छा खेले, वह मजबूत टीम है और इस जीत के हकदार हैं। मुझे लगता है कि उन्हें आगे जाना चाहिए। हमें लगता था कि यह लक्ष्य जीत के लिए काफी था। उन्होंने (दिल्ली कैपिटल्स) अच्छा स्टार्ट किया और उनके पास कुछ बेहतरीन खिलाड़ी है। हम फिल्डिंग और गेंदबाजी में बहुत अच्छे नहीं थे और यह हमारी बेस्ट परफार्मैंस भी नहीं थी। कुछ चीजों में बदलाव करने के बाद यह एक जीतने वाला लक्ष्य हो सकता था। वार्नर और बेयरस्ट्रो दोनों बेहतरीन हैं और हम 3-2 मैचों में उनके बिना खेले हैं। लेकिन फिर भी हमने अच्छी बल्लेबाजी की, हालांकि आज जीत हासिल नहीं कर पाए।  

गौर हो कि टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने 8 विकेट गंवाकर दिल्ली को 163 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में उतरी दिल्ली ने 2 विकेट रहते 19.5 ओवर में 165 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया।

Sanjeev