डिविलियर्स ने दिया बड़ा संकेत, टी20 विश्व कप से पहले कर सकते हैं वापसी

punjabkesari.in Monday, Apr 19, 2021 - 12:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल मैच में शानदार पारी खेलते हुए 34 गेंदों पर 76 रन बनाए थे। अब डिविलियर्स ने टी20 वर्ल्ड कप में खेलने की अपनी इच्छा प्रगट की है और टी20 क्रिकेट में वापसी का इशारा दिया है। डिविलियर्स ने 29 अक्तूबर 2017 को अपना आखिरी टी20 मैच खेला था और 2018 में संन्यास लिया था। 

डिविलियर्स ने कहा, मैंने अभी तक बाउची (मार्क बाउचर) के साथ चर्चा नहीं की है। डिविलियर्स ने कहा, हम आईपीएल के दौरान कहीं न कहीं चैट करते हैं लेकिन हां हम इसके बारे में बात कर रहे हैं। और मैंने कहा, 'बिल्कुल'। आइपीएल के अंत में, हम एक नजर डालेंगे जो अपने फॉर्म और अपनी फिटनेस के संबंध में हैं। 

उन्होंने कहा, इसी के साथ ही टीम के साथ स्थिति - अपने दोस्तों को देख रहे हैं जो पिछले लंबे समय से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर मेरे लिए कोई जगह नहीं है तो यह हो। अगर मैं वहां जा सकता हूं तो यह शानदार होगा यदि उन सभी चीजों को जगह मिलती है। आईपीएल के अंत में बाउची की प्रतीक्षा की जा रही है और हम फिर उसी के अनुसार योजना बनाएंगे। 

वहीं डिविलियर्स की वापसी पर बाउचर ने कहा था कि बातचीत अभी भी खुली है। एबी वह व्यक्ति है जो वह खुद को और बाकी सभी को साबित करने के लिए आईपीएल में बहुत अच्छा प्रदर्शन करना चाहता था और वह अभी भी विश्व क्रिकेट में एक प्रमुख व्यक्ति है और वह हावी हो सकता है। मैंने उनसे कहा, तुम अपनी बात करो और मैं तुम्हें आईपीएल के अंत में बताउंगा और देखूंगा कि तुम कहां हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News