धोनी पर बोले डीन जोन्स, कहा- वह ऐसा खिलाड़ी जिसके बारे में प्रधानमंत्री तक बात करते हैं

punjabkesari.in Wednesday, Aug 05, 2020 - 01:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की हर कोई तारीफ करता है। वह अपने आप में एक बड़ा नाम हैं जिस पर पूरे देश को गर्व है। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोन्स ने हाल ही में धोनी पर बात करते हुए कहा कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके बारे में प्रधानमंत्री तक बातें करते हैं। 

जोन्स ने एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान उस पल को याद किया जब पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री परवेज मुशर्रफ ने उनके लम्बे बालों की बात की थी। जोन्स ने कहा, संभवत: पाकिस्तान में वह बालों का स्टाइल होगा। मैं कमेंट्री कर रहा था और राष्ट्रपति मुशर्रफ ने उनसे कहा कि वह यह हेयर स्टाइल रखें और कहा कि वह इसमें अच्छे लग रहे हैं। वह उस खिलाड़ी की शैली में है जिनके बारे में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री भी बात करते हैं क्योंकि वह वास्तव में सभी को मोहित करता है। 

गौर हो कि धोनी विश्व कप 2019 के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी इन दिनों घर में आगामी आईपीएल के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं और वह इस बार भी अपनी आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करते नजर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News