डेब्यू कप्तानी में चेन्नई खिलाफ जीतकर राशिद खान ने दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Monday, Apr 18, 2022 - 06:41 PM (IST)

पुणे : गुजरात टाइटंस के कप्तान राशिद खान ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद कहा कि यह जीत यादगार है, मेरा डेब्यू कप्तानी थी, मैंने बल्लेबाजी में भी अच्छा किया, यह अच्छा लगा। हम मैच को अंत तक ले जाना चाहते थे। राशिद ने कहा कि आखिरी सात ओवर में हमें 90 रन चाहिए थे तो हमें पता था कि हम यह मैच जीत सकते हैं। हमारी टीम में काबिलियत है और हमने करके दिखाया। 

इस टीम के खिलाफ बात हुई थी कि एक बल्लेबाज कम है, लेकिन मैं अच्छे से बल्लेबाजी कर रहा था। टीम ने मुझ पर भरोसा जताया और मैं खुश हूं कि मैंने योगदान दिया बल्ले से भी। मैं मिलर से बात कर रहा था कि गेंद को तेज हिट करना है। जॉर्डन की गेंदबाजी के समय मैं जिम्मेदारी लेना चाहता था, मैं सोचकर चल रहा था कि अगर 20 रन भी इस ओवर में आ जाते हैं तो हम मैच को जीत सकते हैं।

गुजरात के बल्लेबाज अभिनव मनोहर ने कहा कि हम बस देख रहे थे राशिद और मिलर रन बना रहे हैं। मैं बस उसी जगह पर बैठा रहा, देखता रहा पूरे मैच को। टीम के तौर पर हमने बहुत अच्छा किया है। यह राशिद का पहला मैच था कप्तानी में, लेकिन उन्होंने अपना आखिरी ओवर अच्छा किया और बल्लेबाजी में भी अच्छा किया। टीम प्रबंधन ने जो भी मुझे जिम्मेदारी दी है, मैं उसको निभाने की कोशिश कर रहा था।

Content Writer

Raj chaurasiya