डेब्यू कर रहे ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों के खिलाफ भरी हुंकार, दिया यह बयान

punjabkesari.in Saturday, Dec 18, 2021 - 11:54 AM (IST)

एडिलेड : एडिलेड में खेले जा रहे एशेज के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज माइकल नेसर डेब्यू कर रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 9 विकेट के नुकसान पर 473 रन बना डाले हैं इसमें नेसर की 24 गेंदों पर 35 रन की पारी भी शामिल है। माइकल नेसर ने कहा कि अच्छी बल्लेबाजी करने के बाद वह अच्छा महसूस कर रहे हैं। अब वह इंग्लैंड के बल्लेबाजों को गेंद के साथ चकमा देने को तैयार हैं। 

माइकल नेसर ने कहा कि जब मैं बल्लेबाजी के लिए आया तब नर्वस महसूस कर रहा था। लेकिन जब मेरे बल्ले से कुछ रन निकले तो मेरे अंदर आत्मविश्वास भर आया। मैं अपने इस आत्मविश्वास का इस्तेमाल गेंद के साथ इंग्लैंड के बल्लेबाजों के खिलाफ करूंगा।

नेसर ने आगे कहा कि भले ही मैंने दूसरे दिन केवल कुछ ही ओवर फेंके पर ऐसा लगा जैसे मैंने गेंदबाजी अच्छी तरह से की है। मेरा यह मानना है कि आप अगर अच्छी चीजें करोगे तो आप को अच्छी चीजे ही मिलेंगी। मैं बस अपने देश और अपने परिवार को गौरवान्वित करना चाहता हूं। अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया जाना एक सपने के सच होने जैसा है। 

गौर हो कि माइकल नेसर को ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस की जगह टीम में मौका दिया गया है। पैट कमिंस कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आ गए थे। इस वजह से ही पैट कमिंस को इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में बाहर बैठना पड़ा है और उनकी जगह माइकल नेसर को टीम में मौका दिया गया है।

Content Writer

Raj chaurasiya